• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Article 370:पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी गीदड़ भभकी, युद्ध हुआ तो जेहाद से देंगे जवाब

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Pakistan President Arif Alvi ) ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि हम जंग नहीं चाहते हैं, लेकिन अगर भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा। आपको बताते जाए कि आज पाकिस्तान आजादी की वर्षगांठ मना रहा है। लेकिन वह लगातार भारत पर निशाना साध रहा हैै।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संबोधन में कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है। हम लोग कश्मीरियों की सहायता करना नहीं रोकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस मसले को लेकर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) तक जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan President Arif Alvi Makes Desperate social Media Propaganda War Call Versus India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan president arif alvi, social media propaganda war, article 370, pakistan 73rd independence day, unsc, pakistan, पाकिस्तान राष्ट्रपति आरिफ अलवी, धारा 370, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved