• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जब तक कश्मीर से कर्फ्यू नहीं हटेगा, तब तक भारत के साथ कोई बातचीत नहीं : इमरान

नई दिल्ली। कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह इस मामले पर पूरी दुनिया से अलग-थलग पड़ चुका है। उसके नेता आए दिन उलटे-पुलटे बयान देकर लोगों का ध्यान खींचना चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तान को फजीहत झेलने के साथ मुंह की खानी पड़ती है। अब एक बार फिर प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस मुद्दे पर बयान दिया है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान ने कहा है कि भारत के साथ तब तक कश्मीर पर कोई बातचीत नहीं होगी, जब तक कफ्र्यू को हटाया नहीं जाता है। उन्होंने कश्मीर में कर्फ्यू की बात करते हुए भारत के साथ द्विपक्षीय बातचीत की संभावना खारिज कर दी।

इस बीच, पाकिस्तान में सत्तारूढ़ तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल संघीय गृह मंत्री से मिला और सिंध के घोटकी में हुए हिंदू विरोधी दंगे की जांच की मांग की। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, संघीय गृह मंत्री ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) एजाज अहमद शाह ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि उनका मंत्रालय घोटकी के दंगे की जांच में पूरी तरह से समन्वय करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan PM Imran Khan says, No chance of bilateral talks with India on Kashmir until curfew is lifted
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan pm imran khan, bilateral talks, india, kashmir, curfew, imran khan, article 370, jammu and kashmir, pakistan parliament, anti hindu riots, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved