• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर मामले पर पाकिस्तानी PM इमरान खान और सेना प्रमुख बाजवा ने की बैठक

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की और कश्मीर मुद्दा व आगामी अमेरिका और सउदी अरब दौरे सहित कई मामलों पर विचार-विमर्श किया।

इमरान के कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला देते हुए डॉन न्यूज ने बताया कि क्षेत्रीय माहौल में ताजा घटनाक्रमों, जम्मू एवं कश्मीर की स्थिति और संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री के आगामी सऊदी अरब और अमेरिका के दौरे के संबंध में बुधवार को आयोजित बैठक के दौरान चर्चा की गई।

अमेरिका के दौरे के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी भेंट करेंगे। इमरान 25 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन उनके भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी भी महासभा को संबोधित करेंगे। बुधवार को ही इमरान ने अपने स्वीडिश समकक्ष स्टीफन लोफवेन को भी फोन कर कश्मीर मुद्दे पर चर्चा की।

इससे पहले संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर मामले को उठाने की प्रतिज्ञा लेते हुए इमरान ने कहा था कि जम्मू एवं कश्मीर की विशेष स्थिति को बहाल करने तक भारत से बात करने का कोई फायदा नहीं है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह बयान बुधवार को पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर इंटीग्रेटेड ट्रांजिट ट्रेड मैनेजमेंट सिस्टम का उद्घाटन करने के बाद मीडिया को दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan PM Imran Khan discusses Kashmir issue with Army chief General Qamar Javed Bajwa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan pm imran khan, kashmir issue, army chief general qamar javed bajwa, imran khan, qamar javed bajwa, jammu and kashmir, article 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved