• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान के अब तक के कार्यकाल के सबसे अच्छे और बुरे दोनों लम्हे भारते से जुड़े, जानें...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि भारतीय लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा मार गिराया जाना बतौर प्रधानमंत्री उनके अब तक के कार्यकाल का सबसे अच्छा लम्हा रहा है। इमरान इस साल फरवरी में पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारत के हमले के बाद पाकिस्तानी वायुसेना के विमानों के भारत में घुसने के प्रयासों को भारतीय वायुसेना द्वारा विफल किए जाने की घटना का जिक्र कर रहे थे।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पत्रकार इरशाद भट्टी ने जियो टीवी के एक कार्यक्रम में कहा कि इमरान ने उनसे बातचीत के दौरान कहा कि पाकिस्तान के इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे भारतीय लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा मार गिराया जाना उनके कार्यकाल का सबसे अच्छा पल रहा है।

भट्टी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके कार्यकाल का सबसे निम्न बिंदु कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा लोगों के लगातार उत्पीडऩ का गवाह बनना रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan PM Imran Khan best and worst moments are associated with india, know...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan pm imran khan, best and worst moments, india, india pakistan, fighter plane, balakot air strike, qamar javed bajwa, irshad bhatti, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved