• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान: डॉन के सीईओ पर पाक के ही फिल्मकार ने लगाया कुकर्म का आरोप

Pakistan: Pakistan filmmaker accused Dawn CEO of misdeeds - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के फिल्मकार जमशेद महमूद ने खुलासा करते हुए सनसनी फैला दी कि आज से 13 साल पहले जिस 'बड़ी मीडिया हस्ती' ने उनके साथ कुकर्म किया था, वह कोई और नहीं बल्कि देश के प्रतिष्ठित समाचार पत्र डॉन के मौजूदा मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हमीद हारून हैं। हारून ने इस आरोप को गलत बताते हुए कहा कि वह इस मामले में फिल्मकार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

'डॉन' ने अपने पाठकों को आश्वस्त किया है कि वह इस मामले की अपने स्तर से मुकम्मल जांच कराएगा।

'डॉन' में प्रकाशित रिपोर्ट में जमशेद महमूद के आरोप और हमीद हारून के खंडन की जानकारी दी गई है। देश में जामी के नाम से मशहूर जमशेद महमूद ने बीते अक्टूबर महीने में यह चौंकाने वाला खुलासा किया था कि तेरह साल पहले एक नामी मीडिया हस्ती ने उनके साथ कुकर्म किया था लेकिन वह उसके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं कर सके थे।

जामी ने शनिवार की रात ट्वीट कर बताया कि वह मीडिया हस्ती हमीद हारून थे। उन्होंने इस बात को फेसबुक पर भी साझा किया।

हमीद ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस आरोप को सिरे से गलत करार दिया। उन्होंने कहा, "यह कहानी सीधे-सीधे झूठ है। यह जान बूझकर गढ़ी गई है, उन लोगों के इशारे पर गढ़ी गई है जो अपनी प्रतिगामी सोच को स्थापित करने के लिए मुझे और मेरे जरिए मैं जिस अखबार (डॉन) का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, उसकी आवाज दबाने की कोशिश करना चाह रहे हैं। मैं अपने नाम और ख्याति तथा प्रेस की आजादी की रक्षा के लिए झूठे आरोप लगाने वालों पर कानूनी कार्रवाई करूंगा।"

जामी ने डॉन सीईओ के इस बयान के जवाब में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "मुझे इस बात का डर था कि यह बात मेरे खिलाफ की जाएगी कि मैं डॉन को नीचा दिखाने के सत्ता प्रतिष्ठान के प्लॉट का हिस्सा हूं। जबकि, यह बात डॉन बनाम जामी नहीं है। यह एक निजी मामला है और मैं इसे अब इसलिए उठा रहा हूं क्योंकि बीते कुछ सालों से मैं (दुष्कर्म) पीड़ितों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं।"

जामी ने कहा, "मैं एक ऐसे परिवार से आता हूं जहां किसी बात के लिए अवैध तरीकों के बारे में सोचा नहीं जाता। बाकी, हम अदालत में देखेंगे। यह (आवाज उठाना) पीड़ितों के लिए है। हमने अपनी गर्दन इसलिए उठाई है क्योंकि इन्हीं गंदी तरकीबों के कारण पाकिस्तान में 'मीटू' (यौन शोषण के खिलाफ अभियान) मर गया है। मैं डॉन प्रबंधन से पूरी ईमानदारी से कह रहा हूं कि मैं कभी डॉन को नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। मुद्दा यौन हमले का है, डॉन नहीं।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan: Pakistan filmmaker accused Dawn CEO of misdeeds
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani filmmaker jamshed mahmood alias jami, dawn ceo hameed haroon, dawn newspaper, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved