• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पानीपत’ पर पाकिस्तानी मंत्री का एतराज, भारत को लेकर कई बार दिए हैं विवादित बयान

इस्लामाबाद। अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने भारतीय सिनेजगत की आने वाली फिल्म पानीपत पर सवाल उठाया है। यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही फवाद चौधरी ने कह दिया है कि इसमें मुसलमान शासक को जालिम दिखाने के लिए इतिहास को तोड़-मरोड़ दिया गया है।

बॉलीवुड फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत अफगानिस्तान के बादशाह अहमद शाह अब्दाली और मराठाओं के बीच पानीपत में हुई जंग पर आधारित है। फिल्म में अब्दाली की भूमिका संजय दत्त निभा रहे हैं, जबकि मराठा सरदार सदाशिव राव भाऊ की भूमिका अर्जुन कपूर ने निभाई है।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म पर अफगानिस्तान के लोग तो आपत्ति जता ही रहे हैं, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने भी इस पर ऐतराज जताया है। चौधरी ने ट्वीट में कहा, जब बेवकूफ लोग आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) की विचारधारा के तहत इतिहास को फिर से लिखते हैं तो फिर उनसे हम ऐसे की ही उम्मीद कर सकते हैं। देखिए, आगे-आगे होता है क्या।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan minister fawad chaudhry object to bollywood movie Panipat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, minister fawad chaudhry, bollywood movie panipat, sanjay dutt, arjun kapoor, science and technology minister, afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved