• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान सरकार को सत्ता से बेदखल नहीं किया तो पाक का 'खुदा हाफिज' : शहबाज शरीफ

Pakistan khuda hafiz if Imran govt not sent packing Shehbaz Sharif - World News in Hindi

नई दिल्ली। विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार को बेदखल नहीं करने पर देश के पतन की भविष्यवाणी की है। जियो न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

जियो न्यूज ने गुरुवार को लाहौर में एक पार्टी बैठक को संबोधित करते हुए शरीफ के हवाले से कहा, "अल्लाह न करे, अगर इस सरकार को बेदखल नहीं किया जाता है तो हम पाकिस्तान को 'खुदा हाफिज' होता देख सकते हैं, इसलिए कमर कस लें।"

रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएमएल-एन अध्यक्ष ने कहा कि इस सरकार को खत्म करने का समय आ गया है, जो 'धांधली के परिणामस्वरूप बनी थी'।

सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की नीतियों के लिए उसकी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने साढ़े तीन साल पहले यह खुलासा किया था कि एनएबी-नियाजी गठजोड़ मौजूद है। उन्होंने देश को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) को गिरवी रख दिया है।"

अपने हिस्से के लिए, पीएमएल-एन नेता और पूर्व संघीय मंत्री ख्वाजा साद रफीक ने कहा कि वह निकट भविष्य में खान की 'राजनीतिक मृत्यु' की भविष्यवाणी करते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रफीक ने पीएमएल-एन और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से हाथ मिलाने और राजनीतिक संघर्ष शुरू करने का आह्वान किया, क्योंकि उन्होंने दावा किया कि खान राजनीतिक बिरादरी का हिस्सा नहीं थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan khuda hafiz if Imran govt not sent packing Shehbaz Sharif
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan khuda hafiz if imran govt not sent packing, shehbaz sharif, pakistan, khuda hafiz, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved