• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर मसले पर अटकी है पाकिस्तान की सूई! कहा- ट्रंप के मध्यस्थता के प्रस्ताव पर हो अमल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कई बार कश्मीर मामले में मध्यस्थता की पेशकश कर चुके हैं। अब समय आ गया है कि ट्रंप के इस प्रस्ताव पर ठोस रूप से अमल किया जाए। पाकिस्तान ने इसी के साथ अमेरिका द्वारा भारत को एयर डिफेंस वेपन सिस्टम बेचे जाने की रिपोर्ट पर चिंता जताई है।

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता आयशा फारूकी ने गुरुवार को अपनी साप्ताहिक प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप एक से अधिक बार कश्मीर मामले में मध्यस्थता की पेशकश कर चुके हैं। पाकिस्तान चाहता है कि इस प्रस्ताव पर अब ठोस रूप से अमल हो और उसे उम्मीद है कि राष्ट्रपति ट्रंप अपने भारत दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस बारे में बात करेंगे।

फारूकी ने भारत पर संघर्षविराम करार के लगातार उल्लंघन का आरोप लगाया और कहा कि पाकिस्तान को इस बात की आशंका है कि तुर्की के राष्ट्रपति और संयुक्त राष्ट्र महासचिव के पाकिस्तान दौरे और ट्रंप के भारत दौरे के बीच भारत कश्मीर की स्थिति से ध्यान हटाने के लिए कोई फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan hopes Donald Trump will discuss mediation offer on Kashmir matter with PM Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, donald trump, mediation offer, kashmir matter, pm narendra modi, narendra modi, united nations, ceasefire violations, us president trump, pakistan foreign ministry official, ayesha farooqi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved