• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के करारे प्रहार से तिलमिलाया पाकिस्तान बोला, किसी भी हमले से देश की रक्षा करने के लिए तैयार

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की पनाह में पलने वाले आतंकियों पर भारत के करारे प्रहार से तिलमिलाए पाकिस्तान ने कहा है कि उसकी किसी तरह की कोई आक्रामक योजना नहीं है, लेकिन वह किसी भी हमले से अपनी रक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मुहम्मद फैजल ने बुधवार को संवाददाताओं से यह बात कही।

उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में आंतकवादियों के लॉन्च पैड को नष्ट करने के भारत के दावे पर एक बार फिर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर गए विदेशी राजनयिकों ने घटना की सच्चाई देखी है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने अपने प्रोपेगैंडे के तहत विदेशी राजनयिकों को नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों का दौरा कराया है और उसे जो दिखाना था, वह दिखाया है। फैजल ने दावा किया कि भारतीय सेनाध्यक्ष ने जिन लॉन्चपैड को ध्वस्त करने का दावा किया है, उनके बारे में हमने भारतीय उच्चायोग से जानकारी मांगी थी, लेकिन वह हमें नहीं मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Foreign Office Spokesman Dr Mohammad Faisal reaction indian action in pok
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, foreign office spokesman dr mohammad faisal, indian action in pok, pakistan occupied kashmir, india pakistan, article 370, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved