• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

‘आजादी मार्च या धरने से पाकिस्तानी सेना का कोई लेना-देना नहीं, यह राजनीतिक गतिविधि’

रावलपिंडी। पाकिस्तान सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा है कि इस्लामाबाद में हो रहे विपक्षी दल जमीयते उलेमाए इस्लाम-फजल के आजादी मार्च या धरने में सेना की किसी भी तरह की कोई भूमिका नहीं है। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान गफूर ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सेना सरकार के कहने पर शांति व्यवस्था के काम में लगती है।

साल 2014 में भी (जब विपक्षी नेता के रूप में इमरान खान ने नवाज शरीफ सरकार के खिलाफ धरना दिया था) सेना सरकार के साथ मजबूती से खड़ी थी। उन्होंने कहा कि मार्च हो या धरना, यह एक राजनीतिक गतिविधि है जिसमें एक संस्थान के रूप में सेना की कोई भूमिका नहीं है। लोकतंत्र में इनसे निपटना सरकार और विपक्ष का काम है।

पाकिस्तानी सेना इस तरह की गतिविधि में कभी भी किसी भी रूप में शामिल नहीं रही है। मेजर जनरल ने कहा कि पाकिस्तानी सेना वह संस्थान है जो देश की रक्षा व सुरक्षा को मजबूत करने में संलग्न है और उसके पास इस तरह की गतिविधियों में शामिल होने के लिए समय नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan DG ISPR Asif Ghafoor reaction about azadi march
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, dg ispr asif ghafoor azadi march, imran khan, pm imran khan, pakistan army, maulana fazlur rehman, islamabad, nawaz sharif, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved