• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर पर किसी तरह के समझौते का सवाल नहीं : पाकिस्तानी सेना प्रमुख

इस्लामाबाद। जम्मू एवं कश्मीर (J&K) के विशेष दर्जे को भारत द्वारा समाप्त करने के बाद पाकिस्तान में बेचैनी चरम पर पहुंचती दिख रही है। घबराहट की हालत में तमाम नेता भारत की तरफ से पैदा किसी अज्ञात भय से पीडि़त जैसे दिख रहे हैं और युद्ध की बातें कर रहे हैं। इसी सिलसिले की ताजा कड़ी में पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख का बयान आया है कि पाकिस्तान की सेना सदैव कश्मीर के साथ खड़ी रहेगी और अपना राष्ट्रीय कर्तव्य निभाने से पीछे नहीं हटेगी।

पाकिस्तान में पाई जाने वाली बेचैनी का अंदाज इससे लग सकता है कि प्रधानमंत्री इमरान खान को लगता है कि भारत, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर हमला कर सकता है। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने बुधवार को कहा कि अगर उनके देश पर युद्ध थोपा गया तो वह पीछे नहीं हटेगा।

विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी ने मंगलवार को कहा कि कश्मीर पर अगर युद्ध की जरूरत पड़े तो देश इसके लिए तैयार है। अब, पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संदेश में देश के सैन्य प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने कहा कि देश की सेना कश्मीर के साथ खड़ी है और इस मामले में राष्ट्रीय कर्तव्य के निर्वहन के लिए पूरी तरह से तैयार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Army Chief Qamar Javed Bajwa says, There can never be a compromise on Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan army chief qamar javed bajwa, kashmir, jammu and kashmir, qamar javed bajwa, imran khan, article 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved