• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Pakistan : ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर भीड़ ने किया पथराव, सिखों को दी धमकी

ननकाना साहिब। पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर शुक्रवार को लोगों ने पत्थरबाजी की। इससे यहां पहली बार भजन कीर्तन को रोकना पड़ा। जुमे की नमाज के बाद भीड़ ने गुरुद्वारे को घेर लिया और कट्टरपंथी सिखों को भगाकर शहर का नाम गुलाम अली मुस्तफा नगर रखने की धमकी दी। भीड़ ने गुरुद्वारे को तोडऩे की धमकी दी।

जानकारी के मुताबिक आक्रोशित भीड़ का नेतृत्व मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति का परिवार कर रहा है। हसन वही है जिसने गुरुद्वारे के ग्रंथी की बेटी जगजीत कौर का अपहरण करके उसका धर्मांतरण किया था। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कोई भी सिख ननकाना में नहीं रहेगा। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कई पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर लिया।

कई लोग गुरुद्वारे में ही फंस गए। इस बीच, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रदर्शनकारी कहते दिख रहे हैं कि ननकाना साहिब में कोई सिख नहीं बचेगा। उधर, गुरुद्वारे में ग्रंथी का आरोप है कि उनकी बेटी का कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर अपहरण किया और उसका जबरन निकाह कराया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan : Stone pelting at Nankana Sahib Gurdwara, Sikh devotees stranded inside
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, stone pelting, nankana sahib gurdwara, sikh devotees, stranded inside, mohammad hassan, sikh, punjab, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved