• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विरोध में शामिल होने पर शिक्षाविद गिरफ्तार, फेसबुक पर दी जानकारी

Pakistan : Lahore-based academic Ammar Ali Jan arrested - World News in Hindi

लाहौर। एक विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर शनिवार को यहां पाकिस्तानी शिक्षाविद अम्मार अली जान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी दी। डॉन न्यूज के मुताबिक, फेसबुक पोस्ट में अम्मार अली जान ने लिखा, गुलमर्ग पुलिस स्टेशन में हिरासत में हूं। पोस्ट में कहा गया कि प्रोफेसर अरमान लोनी की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए मेरे खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह चार बजे हिरासत में लिया गया। प्राथमिकी में कहा गया कि जान 100-150 लोगों के एक समूह की अगुवाई कर रहे थे जिन्होंने सडक़ों को अवरुद्ध कर दिया और राज्य संस्थानों और खुफिया एजेंसियों के खिलाफ नारेबाजी की। पश्तून तहफुज मूवमेंट (पीटीएम) के वरिष्ठ नेता अरमान लोनी की बलूचिस्तान में हत्या के बाद क्वेटा, इस्लामाबाद और लाहौर में विरोध प्रदर्शन हुए।

इस्लामाबाद में मंगलवार को नेशनल प्रेस क्लब के बाहर पश्तून मानव अधिकार कार्यकर्ता गुलालाई इस्माइल सहित कम से कम 18 पीटीएम सदस्यों को हिरासत में लिया गया था। करीब 30 घंटे तक हिरासत में रहीं इस्माइल को शुक्रवार को रिहा कर दिया गया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan : Lahore-based academic Ammar Ali Jan arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lahore-based academic ammar ali jan, gulberg police, ptm, pashtun tahaffuz movement, national press club, professor arman loni, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved