• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान : बंदूकधारियों ने बस को रोक की 14 यात्रियों की हत्या

Pakistan : Gunmen kill 14 bus passengers in Balochistan - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक राजमार्ग पर कम से कम 14 यात्रियों को बस से नीचे उतारा और फिर गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, करीब 15-20 सशस्त्र अपराधियों ने कथित रूप से वर्दी पहनकर मकरान तटवर्तीय राजमार्ग पर कराची और ग्वादर के बीच पांच या छह बसों को रोका।

अधिकारी ने कहा कि बुजी टॉप क्षेत्र में बंदूकधारियों ने एक बस को रोका, यात्रियों के पहचान पत्रों की जांच की, फिर बस से कम से कम 14 या 16 लोगों को उतारा और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। दो यात्री इस नरसंहार से बच निकलने में कामयाब रहे और करीबी जांच चौकी तक पहुंचे। उन्हें इलाज के लिए ओरमारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। बलूचिस्तान के पुलिस महानिरीक्षक मोहसिन हसन बट्ट के अनुसार, घटना एक लक्षित हत्या थी। प्रधानमंत्री इमरान खान ने घटना की निंदा की है। बलूचिस्तान में इस महीने नरसंहार की यह दूसरी घटना है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan : Gunmen kill 14 bus passengers in Balochistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, gunmen, 14 bus passengers, balochistan, imran khan, remote ormara area, southwestern balochistan province, international news in hindi, world news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved