• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक PM इमरान खान बोले, भारत को मुझे शांति के लिए एक मौका देना चाहिए

इस्लामाबाद। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत के रुख से पाकिस्तान घबरा गया है। इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘शांति लाने को एक मौका देने’ की बात कही है। उन्हें यकीन दिलाने का प्रयास किया कि वे अपनी जुबान पर कायम रहेेंगे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जुबान पर लगातार कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हमलोग तत्काल कार्रवाई कर सकेंगे। इमरान ने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को ‘शांति को एक मौका’ देना चाहिए। इससे पहले 19 फरवरी को इमरान ने भारत को कहा था कि वे पुलवामा हमले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिसे पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन ने अंजाम दिया था। अगर भारत ‘कार्रवाई के योग्य खुफिया जानकारी’ साझा करता है तो पाकिस्तान जरूर कार्रवाई करेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak PM Imran Khan said, India should give me an opportunity for peace
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist attacks on crpf jawans in pulwama, india, pakistan, pakistan prime minister imran khan, prime minister narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved