• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक सरकार से शीर्ष मीडिया हाउस के संपादक को रिहा करने का आग्रह

Pak govt urged to release top media house editor - World News in Hindi

इस्लामाबाद। कॉमनवेल्थ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (सीजेए) ने पाकिस्तान के जंग जियो मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक मीर शकील-उर-रहमान की गिरफ्तारी की निंदा की है और सरकार से उन्हें रिहा करने के लिए कहा है। द न्यूज इंटरनेशनल ने गुरुवार को बताया कि सीजेए एक स्वैच्छिक पेशेवर संघ है, जो राष्ट्रमंडल के पत्रकारों के लिए काम करता है जिसमें अफ्रीका, एशिया, कैरिबियन, यूरोप, उत्तर और दक्षिण अमेरिका के 53 देश शामिल हैं।

सीजेए ने एक बयान में कहा, "मूल सुनवाई शुरू होने से पहले राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो द्वारा उन्हें गिरफ्तार और हिरासत में लिया जाना असंगत है और इसे बड़े पैमाने पर सबसे बड़े स्वतंत्र मीडिया समूह को डराने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।"

बयान में आगे कहा गया कि सीजेए लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित नेता के तौर पर प्रधानमंत्री इमरान खान से स्वतंत्र मीडिया पर मौजूदा प्रतिबंधों को हटाने और मीडिया को बिना भय काम करने और पाकिस्तान की लोकतांत्रिक सरकार में अपना उचित भूमिका निभाने देने का आग्रह करता है।

राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने 12 मार्च को 34 साल से अधिक समय पहले सरकारी संस्था से अवैध रूप से खरीदी गई संपत्ति के मामले में रहमान को गिरफ्तार किया था।

जंग समूह के प्रवक्ता के अनुसार, संपत्ति को 34 साल पहले एक निजी पार्टी से खरीदा गया था और एनएबी क इसके सारे सबूत दिए गए हैं और कानूनी आवश्यकताओं पूरा किया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak govt urged to release top media house editor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, pak govt urged, release, top media house editor, mir shakeel-ur-rehman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved