• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तानी बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली

No progress in the case Pakistani girl murdered after rape - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान में नाबालिग बच्ची जैनब के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं, जबकि कचरे से बच्ची का शव मिलने के पांच दिनों के बाद संदिग्ध की दो नई तस्वीरें भी जारी हुई हैं। समाचात्र पत्र ‘डॉन’ के अनुसार, पंजाब पुलिस महानिरीक्षक आरिफ नवाज ने रविवार शाम स्वीकार किया कि अब तक इस मामले में कोई प्रगति नहीं हुई है। अधिकारियों ने जैनब के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या किए जाने के मामले को लेकर संयुक्त जांच दल (जेआईटी) का गठन किया है। कसूर शहर में हुई यह घटना पिछले दो सालों में इस इलाके की ऐसी 12वीं वारदात है। जांच दल ने जैनब के परिवार के अलावा सभी पीडि़तों के परिवारों से मुलाकात की है।

अखबार ने बैठक के दौरान मौजूद एक अधिकारी के हवाले से बताया कि परिवारों को संभावित अपराधी का एक नया स्केच दिया गया और पूछा गया कि क्या उनमें से कोई उसे जानता है। हालांकि कोई भी इसकी पहचान नहीं कर सका। इसी बीच संदिग्ध की एक और स्पष्ट तस्वीर पुलिस ने जारी की है जिसे पहले जारी किए गए फुटेज में जैनब के साथ देखा गया था। जैनब का परिवार भी पुलिस जांच में कोई प्रगति न होने को लेकर अंसतुष्ट है।

पीडि़त के पिता ने अधिकारियों से अपील की है कि उनकी बेटी के शव के बरामद होने के बाद शहर में विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को रिहा किया जाए। इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग और देश में बच्चों की सुरक्षा की मांग के लिए देशव्यापी विरोध प्रदर्शन रविवार को भी जारी रहा। जैनब चार जनवरी को एक रिश्तेदार के घर जाते वक्त लापता हो गई थी। इसके कुछ दिनों के बाद जैनब का शव कचरे से बरामद हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No progress in the case Pakistani girl murdered after rape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, pakistani police, pakistani girl rape and murder, rape and murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved