• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर कोरिया ने कम दूरी के दो प्रोजेक्टाइल को पूर्वी समुद्र में दागा

N.Korea fires 2 short-range projectiles into eastern waters - World News in Hindi

सियोल। दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ (जेसीएस) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उत्तर कोरिया ने अपने पूर्वी जलक्षेत्र में कम दूरी के दो प्रोजेक्टाइल दागे। जेसीएस ने एक बयान में कहा कि दक्षिण कोरियाई सेना ने दो प्रोजेक्टाइल का पता लगाया है, जिन्हें कम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल माना जाता है, जो उत्तर कोरिया के पूर्वी तटीय शहर हमहंग के आसपास पूर्वी सागर की ओर स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग आठ बजे बुधवार को लॉन्च किए गए थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जेसीएस ने उल्लेख किया कि दक्षिण कोरियाई सेना प्रासंगिक स्थिति की निगरानी कर रही है।

उत्तर कोरिया ने कहा कि उसने जनवरी को चार मिसाइलों का परीक्षण किया, जिसमें पांच जनवरी और 11 जनवरी को एक हाइपरसोनिक मिसाइल, 14 जनवरी को दो रेलवे-जनित कम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल और 17 जनवरी को दो सामरिक निर्देशित मिसाइल शामिल हैं।

दक्षिण कोरियाई सेना ने कहा कि उत्तर कोरिया ने 25 जनवरी को पूर्वी सागर में दो मिसाइलें लॉन्च की, जिन्हें क्रूज मिसाइल माना जाता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-N.Korea fires 2 short-range projectiles into eastern waters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: north korea, short-range projectiles, eastern waters, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved