• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोविड-19 : पाकिस्तान में अधिक प्रतिबंध लगने की संभावना

More restrictions expected in Pakistan - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मंगलवार को कोविड-19 की राष्ट्रीय समन्वय समिति (एनसीसीसी) की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, ताकि आगे की पाबंदियों को लागू करने की स्थिति और विकल्पों पर विचार-विमर्श किया जा सके। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय (एनएचएस) के प्रवक्ता साजिद शाह ने डॉन न्यूज को बताया, "मुझे लगता है कि आगे लगने वाले प्रतिबंध के लिए कार्रवाई की एक पंक्ति की घोषणा की जाएगी, क्योंकि हम घातक वायरस के मामलों में वृद्धि का खतरा नहीं उठा सकते।"

पाकिस्तान मेडिकल एसोसिएशन (पीएमए) के महासचिव कैसर सज्जाद ने चेतावनी दी है कि वायरस अधिक घातक हो गया है, क्योंकि अब इसने अपना रूप पूरी तरह से बदल लिया है और यह पूरी ताकत के साथ वापस आ गया है।

उन्होंने डॉन समाचार को बताया कि स्थिति से सख्ती से निपटने की तत्काल आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, "सरकार ने मास्क पहनने को अनिवार्य घोषित किया है, लेकिन कोई भी सार्वजनिक क्षेत्रों में मास्क नहीं पहनता है। सरकार और विपक्षी नेताओं की कई बैठकें होती हैं, जिसमें वे हाथ मिलाते हैं और एक-दूसरे को बिना मास्क पहने गले लगाते हैं।"

सज्जाद ने कहा, "एनसीसीसी को यह तय करना चाहिए कि ऐसी कोई घटना (मीडिया द्वारा) कवर नहीं की जाएगी, जिसमें एसओपी का उल्लंघन होगा।"

पाकिस्तान में मंगलवार तक कोरोनावायरस के कुल मामलों की संख्या 336,260 तक पहुंच चुकी है, जबकि अभी तक संक्रमण की वजह से देश में 6,849 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-More restrictions expected in Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: more restrictions expected in pakistan, pakistan, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved