• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई में भारतीय मूल के व्यक्ति पर किशोरी के यौन-उत्पीडऩ का आरोप

Man molests Dubai jobseeker repeatedly, threatens to slander her - World News in Hindi

दुबई। दुबई में एक भारतीय मूल के सेल्समैन पर एक किशोरी का यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगा है। किशोरी अपनी मां के कहने पर ब्रेड खरीदने गई थी, तभी यह घटना हुई। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार दुबई कोर्ट ऑफ फस्र्ट इंस्टेंस में सोमवार को मामले पर सुनवाई हुई। केन्याई महिला ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को ब्रेड खरीदने भेजा था, तभी 23 वर्षीय सेल्समैन उसके पीछे-पीछे आया और एलिवेटर के अंदर उसका यौन-उत्पीडऩ किया।

महिला ने कहा कि मेरी बेटी पांच मिनट बाद ब्रेड लेकर आई और आते ही कहा कि पुलिस को फोन करो। उसने मुझे बताया कि एक कर्मचारी ने लिफ्ट के अंदर उसके शरीर को छुआ। किशोरी के पिता सुपरमार्केट गए और दुबई पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं सिक्योरिटी कैमरे में भी नजर आ रहा है कि आरोपी लिफ्ट तक किशोरी का पीछा करता है। आरोपी ने स्वीकार कर लिया कि उसने किशोरी को गलत तरीके से छुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man molests Dubai jobseeker repeatedly, threatens to slander her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man molest, dubai jobseeker, threaten to slander, dubai, salesman, dubai court of first instance, bread, dubai police, security camera, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved