• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतवंशी अमेरिकी अधिकारी के बेटे को जान से मारने की धमकी के आरोप में शख्स गिरफ्तार

Man arrested for allegedly threatening to murder Ajit Pai son - World News in Hindi

न्यूयॉर्क। भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक और अमेरिका संघीय संचार आयोग (एफसीसी) के प्रमुख अजित पई के बेटे को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वर्जिनिया अदालत में दर्ज इस मामले से संबंधित दस्तावेज के मुताबिक, शख्स की पहचान मरकारा के रूप में हुई है जिसने पई को ईमेल भेजकर धमकी दी। पई राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों में से एक है। शख्स खफा था कि एफसीसी ने नेट न्यूट्रैलिटी को निरस्त कर दिया था।

न्याय विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में शख्स की गिरफ्तारी का पता चला। इस विज्ञप्ति में कहा गया कि धमकी पई के परिवार के सदस्यों को दी गई लेकिन अदालती दस्तावेजों से साफ पता चलता है कि वे उनके (पई) बच्चे थे। यह धमकी अमेरिकी समाज के ध्रुवीकरण का संकेत है।

कांग्रेस में डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य मैक्सिन वाटर्स ने अपने समर्थकों से ट्रंप प्रशासन के अधिकारियों को प्रताडि़त करने को कहा था लेकिन इस शख्स ने वाटर्स के उकसावे से पहले पिछले साल यह धमकी दी। सीनेटर चक शुमर जैसे डेमोक्रेटिक पार्टी के कुछ नेताओं ने वाटर्स के इस रुख से दूरी बना ली। एफसीसी एक सशक्त सरकारी एजेंसी है, जो इंटरनेट, सेलफोन स्पेक्ट्रम, रेडियो, टेलीविजन और टेलीफोन को नियमित करती है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man arrested for allegedly threatening to murder Ajit Pai son
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man arrested, allegedly threatening, murder, ajit pai son, donald trump appointed chair, federal communications commission, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved