• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

SCO समिट में PM मोदी बाेले, आतंकवाद पर सभी देशों को साथ आना होगा

बिश्केक। SCO समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि आतंकवाद को समर्थन, प्रोत्साहन और वित्त प्रदान करने वाले राष्ट्र को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। मानवतावादी ताकतों को आतंक के खिलाफ अपनी संकीर्ण दायरे से बाहर आने की जरूरत है। लिटरेचर और कल्चर कट्टरवाद को रोकने में सक्षम है। पिछले हफ्ते मैं श्रीलंका की यात्रा के दौरान सेंट एंटनी चर्च गया था। वहां मुझे आतंकवाद के घिनौने चेहरे का स्मरण हुआ।


प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि हर कहीं आतंकवाद प्रकट होकर मासूमों की जान लेता है। इससे निपटने के लिए सभी मानवतावादी ताकतों को अपने संकीर्ण दायरे से बाहर आकर एकजुट होना चाहिए।आतंकवाद को प्रोत्साहन, समर्थन, वित्त प्रदान करने वाले देशों को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। एससीओ के देशों को आतंकवाद का सफाया करने के लिए एससीओ रेड्स के तहत सहयोग की पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना चाहिए। भारत आतंकवाद से निपटने के लिए अंतरराष्ट्रीय समर्थन का आह्वान करता है।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Leaders of SCO member states visit for the summit in Bishkek
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sco, bishkek, prime minister narendra modi, narendra modi, iran president dr hassan roehani, prime minister of pakistan imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved