• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिटिश रॉयल परिवार में नए प्रिंस का स्वागत, केट ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म

Kate, wife of UK Prince William, gives birth to third child - World News in Hindi

लंदन। प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने सोमवार को अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। केंसिंगटन पैलेस ने जानकारी दी कि तीसरे बच्चे का जन्म सुबह 11 बजे हुआ। अपने बेटे के जन्म के वक्त प्रिंस विलियम हॉस्पिटल में ही मौजूद थे। रॉयल पैलेस की ओर से जारी बयान के अनुसार बेबी और केट दोनों ही स्वस्थ है। वहीं, रॉयल फैमिली के सीनियर मैंबर्स इस खबर को सुनकर बहुत खुश है।

आपको बता दें कि दोनों ही रॉयल कपल के इससे पहले एक लडक़ा और लडक़ी है। चार साल के प्रिंस जॉर्ज अपने छोटे भाई के जन्म के वक्त स्कूल में थें। वहीं, तीन साल की छोटी बहन क्विन शार्लोट केंसिंगटन पैलेस में थीं।

हालांकि अभी तक केंसिंगटन पैलेस ने बच्चे का नाम का ऐलान नहीं किया है कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही इसकी घोषिणा कर दी जाएगी। रॉयल फैमिली के नए सदस्य का जन्म लंदन में सेंट मैरी अस्पताल में हुआ। बता दें कि प्रिंस जॉर्ज और क्विन शार्लोट का जन्म भी इसी हॉस्पिटल में हुआ था। केट को सोमवार को सुबह 6 बजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kate, wife of UK Prince William, gives birth to third child
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prince william, kate middleton, royal baby, london, prince william, hospital, british royal couple, kensington palace, children, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved