• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जर्मनी में भारतीय नागरिक की छुरा घोंपकर हत्या, पत्नी घायल

Karnataka techie murdered in Germany, wife injured - World News in Hindi

नई दिल्ली/म्यूनिख। जर्मनी में म्यूनिख के समीप एक आव्रजक ने भारतीय नागरिक की छुरा घोंपकर हत्या कर दी। इस हमले में उसकी पत्नी घायल हो गई है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा, भारतीय दंपति प्रशांत और स्मिता बसरुर को म्यूनिख के समीप एक आव्रजक ने चाकू मार दिया।

दुर्भाग्यवश प्रशांत की मौत हो गई। स्मिता की हालत स्थिर है। हम प्रशांत के भाई को जर्मनी भेजने का प्रबंध करा रहे हैं। शोकसंतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि 33 वर्षीय हमलावर न्यू गिनी का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हमले में प्रयोग किए गए चाकू को बरामद कर लिया गया है।

दंपति को उसने निशाना क्यों बनाया, उसका मकसद अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच जारी है। सुषमा ने म्यूनिख में भारतीय महावाणिज्य दूत के कार्य की सराहना की है और उनसे दंपति के बच्चों की देखभाल करने को कहा है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka techie murdered in Germany, wife injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka, techie murdered, germany, wife injured, munich, sushma swaraj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved