• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मात्र 25 सेकंड पहले गुजरी ट्रेन, यात्री की शिकायत के बाद रेलवे ने की कार्रवाई

Just 25 seconds ago passed train, after the passenger complaint, the action taken by the Railways - World News in Hindi

टोक्यो। भारत में ट्रेनों के देरी से चलने के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन जापान में एक ऐसा मामला हुआ जिसमें ट्रेन मात्र 25 सेकंड पहले स्टेशन से गुजर गई जिसके बाद एक यात्री की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रेलवे प्रशासन से इसका जबाव मांगा है। साथ ही रेलवे प्रशासन ने इसके लिए माफी भी मांगी है।


बात शुक्रवार की है। नोटोगोवा स्टेशन पर खड़ी ट्रेन को 7.12 पर निकलना था। ड्राइवर को लगा कि ट्रेन का वक्त हो गया है और उसने 7.11 पर ही ट्रेन चला दी। दरवाजे बंद होने पर उसे एहसास हुआ कि अभी टाइम नहीं हुआ है, लेकिन स्टेशन पर किसी भी यात्री को न पाकर उसने ट्रेन आगे बढ़ा दी। ट्रेन स्टेशन से 7.11.35 पर निकल गई थी यानी तय वक्त से सिर्फ 25 सेकंड पहले। ड्राइवर को तो स्टेशन पर कोई यात्री नहीं दिखा था, लेकिन खबरों के मुताबिक, एक शख्स ने ट्रेन मिस कर दी थी। इसपर उसने ट्रेन के तय वक्त से पहले निकलने की शिकायत स्टेशन इंचार्ज को कर दी थी। फिर इंचार्ज ही इस मामले को ऊपर तक लेकर गए।



इसके बाद वेस्ट जापान रेलवे कंपनी द्वारा माफी मांगी गई थी। अखबारों में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने कहा, हमारी वजह से हुई परेशानी का हमें अफसोस है, आगे से ऐसा न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। तब टोक्यो में एक ट्रेन 20 सेकंड पहले निकल गई थी जिसपर रेल प्रशासन ने माफी मांगी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Just 25 seconds ago passed train, after the passenger complaint, the action taken by the Railways
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 25 seconds, japan railways, indian railway, tokyo, टोक्यो, भारत, जापान, यात्री की शिकायत, कार्रवाई, रेलवे प्रशासन, नोटोगोवा स्टेशन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved