• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आजादी मार्च : JUI-F प्रमुख रहमान ने कहा, वार्ता की जरूरत नहीं, इमरान पद छोड़ें और घर चले जाएं

इस्लामाबाद। जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्तीफा दे देना चाहिए और घर चले जाना चाहिए, क्योंकि सरकार विरोधी आजादी मार्च के मुद्दे पर अब किसी वार्ता की जरूरत नहीं है। द न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक, उन्होंने गुरुवार को यह स्पष्ट कर दिया कि अब किसी भी वार्ता की कोई आवश्यकता नहीं है और कहा कि सरकारी टीम को बिना किसी सार्थक बातचीत के जाना और आना बंद करना चाहिए।

रहमान ने धरने में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए कहा, जब आप वार्ता के लिए आते हैं तो आपको प्रधानमंत्री का इस्तीफा लेकर आना चाहिए। रहमान ने हालांकि, आईएसपीआर के डीजी मेजर जनरल आसिफ गफूर के बयान का स्वागत किया कि सशस्त्र बलों की भूमिका आम चुनाव और राजनीतिक मामलों में हमेशा तटस्थ रही है।

उन्होंने कहा, डीजी आईएसपीआर का कहना है कि सशस्त्र बल तटस्थ हैं और हम उनके बयान का स्वागत करते हैं। रहमान विशाल आजादी मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसने गुरुवार को आठवें दिन में प्रवेश किया। प्रदर्शनकारी 2018 के आम चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए इमरान खान के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jamiat Ulema Islam-Fazl chief Maulana Fazlur Rehman says Imran Khan should resign
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jamiat ulema islam-fazl, jui-f chief maulana fazlur rehman, jul-f, imran khan, pm imran khan, ispr, asif gafoor, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved