• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ISIS ने अल्‍लाह से गैर-विश्वासियों के कोरोनावायरस पीड़ा को बढ़ाने का आह्वान किया है

ISIS has called on God to increase the coronavirus torment of non-believers - World News in Hindi

ISIS ने अल्‍लाह से गैर-विश्वासियों के कोरोनावायरस पीड़ा को बढ़ाने का आह्वान किया है और दावा किया है कि महामारी के कारण युद्धरत देशों को पीछे हटने के लिए मजबूर किया गया है, यह बताया गया है।

इस्लामिक स्टेट ने अपने अल-नाबा प्रकाशन से एक नया समाचार पत्र जारी किया है जो आतंकी समूह के पिछले लेख पर निर्भर करता है जिसमें सदस्यों को वायरस के प्रसार से निपटने के लिए निर्देश दिया गया था।

अल-मसदर समाचार के अनुसार, अल्‍लाह ने 'मूर्ति पूजा करने वाले राष्ट्रों पर अपनी दर्दनाक पीड़ा का संकेत देते हुए' यह कहते हुए इस लेख की शुरुआत करते हुए कहा है कि 'अल्‍लाह की प्रतिक्रिया है।
यह तब अल्‍लाह से किसी भी गैर-विश्वास राष्ट्रों के खिलाफ पीड़ा को बढ़ाने और विश्वासियों को किसी भी नुकसान से बचाने का आह्वान करता है।

यह कहता है: 'हम अल्‍लाह से उनकी पीड़ा बढ़ाने और विश्वासियों को उस सब से बचाने के लिए कहते हैं।

आतंकवादी समूह ने एक शोधकर्ता के हवाले से कहा, "वास्तव में अल्‍लाह उसके खिलाफ विद्रोह करने वाले के खिलाफ कठोर है, और जो उसका पालन करता है, उसके प्रति दयालु और उसके साथ खड़ा है।"

आतंकवादी समूह ने कहा कि बीमारी ने वायरस फैलाने के लिए 'युद्धरत देशों' को पीछे हटने और सैन्य उपस्थिति बढ़ाने के लिए मजबूर किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISIS has called on God to increase the coronavirus torment of non-believers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isis has called on god to increase the coronavirus torment of non-believers, isis, coronavirus, coronavirusindia, coronavirusupdateindia, coronaviruslockdown, covid_19india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved