• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडोनशिया : दुर्घटनाग्रस्त विमान के पायलट के शव की पहचान हुई

Indonesian officials identify body of crashed plane pilot - World News in Hindi

जकार्ता| इंडोनेशियाई अधिकारियों ने इस महीने की शुरुआत में जावा सागर में दुर्घटना का शिकार हुए श्रीविजय एयर के विमान के तीन और पीड़ितों की पहचान कर ली है, जिनमें कप्तान अफवान आरजेड भी शामिल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

पुलिस के प्रवक्ता ब्रिगेडियर जनरल रुस्दी हाटरेनो ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि पायलट के अलावा इंडोनशियाई पुलिस की आपदा पीड़ित पहचान (डीवीआई) टीम ने शुक्रवार को दो और पीड़ितों की भी पहचान की है, जो आपस में भाई हैं। इनका नाम सुयांतो और रियांतो है। ये दोनों मध्य जावा प्रांत के श्रेगन जिले के रहने वाले हैं।

हाटरेनो ने कहा कि डीवीआई टीम ने 58 पीड़ितों की पहचान की है, जिनमें 30 पुरुष और 28 महिलाएं हैं या यू कहे कि विमान एसजे182 में सवार कुल 62 यात्रियों में से 93.5 फीसदियों की पहचान कर ली गई है।

उल्लेखनीय है कि 9 जनवरी के दिन जकार्ता से पश्चिम कालीमंतन प्रांत के पोंटियनक शहर जा रही श्रीविजय एयर फ्लाइट एसजे-182 जकार्ता के उत्तर में सेरिबू जिले के पानी में क्रैश हो गई थी। यह विमान जिले के लाकी और लंकांग द्वीप के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

इस विमान ने जकार्ता के सोएकरनो-हट्टा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर 2.36 बजे (स्थानीय समय) उड़ान भरी थी और 4 मिनट बाद ही एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से इसका संपर्क टूट गया था। विमान में सवार लोगों में 50 यात्री थे। इनमें 7 बच्चे और 3 शिशु शामिल थे। वहीं 12 चालक दल के सदस्य थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indonesian officials identify body of crashed plane pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indonesian, officials, identify body, crashed plane, pilot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved