• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंगापुर में कैंची से दो लोगों पर हमला करने के आरोप में भारतीय को जेल

Indian jailed for attacking two people with scissors in Singapore - World News in Hindi

सिंगापुर | सिंगापुर में पिछले साल दो लोगों पर कैंची से हमला करने के मामलों में तमिलनाडु के 36 वर्षीय व्यक्ति को नौ महीने और छह सप्ताह की सजा सुनाई गई है। द स्ट्रेट्स टाइम्स ने मंगलवार को बताया कि लवन सरवना ने मारपीट के एक आरोप और खतरनाक हथियारों से जानबूझकर चोट पहुंचाने के एक मामले में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

डिप्टी पब्लिक प्रॉसीक्यूटर कोर जेन होंग के अनुसार, 31 दिसंबर 2022 को जुरोंग ईस्ट एवेन्यू में नशे में धुत सरवना ने 44 वर्षीय डेनियल टैन येओव बून से भिड़ गया और उसके साथ गाली-गलौच की, जिसे उसने केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीएनबी) का कर्मचारी समझ लिया था।

अभियोजक ने कहा कि इसके बाद उसने बून को कई घूंसे मारे और दोनों में लड़ाई हुई। सरवना ने उसके पास पड़ी कैंची से पीड़ित के वाहन पर हमला कर दिया, जिससे वाहन के एक दरवाजे पर खरोंच के निशान बन गए।

हांग ने अदालत को बताया, यह किसी के खिलाफ एक अकारण हमला था जिसे आरोपी (गलत तरीके से) सीएनबी अधिकारी मान बैठा था। इसके अलावा, पहले आरोपी ने बून को घूंसा मारा।

बून के चले जाने के बाद, सरवना ने 47 वर्षीय मोहम्मद फैजल खान शेरिन खान को देखा और उसकी पीठ में कैंची घोंप दी।

रिपोर्ट में हमले के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाले फैजल की पीठ पर 0.5 सेंटीमीटर का घाव था। लड़ाई में बून की अंगुली टूट गई और माथे पर चोट के निशान आ गए।

अदालत को सरवना के पहले के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में भी बताया गया, जिसमें 2012 और 2018 में धमकाने की सजा और 2018 में जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए सजा शामिल है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian jailed for attacking two people with scissors in Singapore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singapore, india, tamil nadu, lavan saravana, central narcotics bureau cnb, criminal, mohd faizal khan sherin khan, kor jen hong, daniel tan yeow boon, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved