• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने फिर रोया कश्मीर मुद्दे का रोना, भारत पर लगाया आरोप

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तान में नियुक्त यूरोपीय देशों के राजनयिकों से एक मुलाकात में कश्मीर मुद्दे का रोना रोया। उन्होंने कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को भारत द्वारा हटाने के संदर्भ में कहा कि भारत ने कश्मीर में जुल्म की सभी हदें पार कर दी हैं।

कुरैशी ने गुरुवार को यूरोपीय राजदूतों के सम्मान में दोपहर का भोज दिया। यहां खाने-पीने के साथ-साथ उन्होंने भारत के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने कश्मीर में अत्याचार की हद पार कर दी है। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा, भारत ने क्षेत्र को जंग में झोंकने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

यह तो पाकिस्तान का धैर्य और उसकी समझदारी है जिसने क्षेत्र को अभी तक जंग से बचाया हुआ है। भारत द्वारा कश्मीर को अपने में मिलाए जाने के दूरगामी नतीजे होंगे। कुरैशी ने दोहराया कि कश्मीर में भारत द्वारा लिए गए सभी एकतरफा फैसले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों के खिलाफ हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India has crossed all limits in Kashmir, Pakistan FM Shah Mehmood Qureshi tells European envoys
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, kashmir, pakistan fm shah mehmood qureshi, european envoys, false flag operation, shah mehmood qureshi, article 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved