• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देशद्रोह के मामले में शरीफ, अब्बासी अदालत के समक्ष पेश

In the case of treason Sharif, present before the Abbasi court - World News in Hindi

लाहौर। देशद्रोह के मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और शाहिद खाकान अब्बासी सहित एक पत्रकार सोमवार को लाहौर उच्च न्यायालय के समक्ष पेश हुए। ‘डॉन न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, सुनवाई शुरू होने के बाद अदालत ने आदेश दिया कि पत्रकार व डॉन के सहायक संपादक सिरिल अल्मीडा का नाम नो-फ्लाई सूची से हटाने और उनके खिलाफ जारी वारंट वापस लिए जाने का आदेश दिया।

अदालत ने शरीफ, अब्बासी और अल्मीडा की उपस्थिति पर ध्यान दिया और सभी को अदालत में लिखित उत्तर जमा करने का आदेश दिया। अदालत परिसर के आसपास सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। रेंजर्स और पुलिस अधिकारियों का एक दल अदालत के बाहर तैनात है और अदालत के प्रवेश और निकास बिंदुओं पर अधिक सतर्कता बरती गई। एवनफील्ड संपत्ति मामले में शरीफ को हाल ही में जमानत मिली थी लेकिन वह अपनी पत्नी कुलसुम नवाज के निधन की वजह से आखिरी सुनवाई में पेश नहीं हो सके थे। सिविल सोसाइटी की सदस्य अमीना मलिक ने 11 मई को शरीफ द्वारा ‘डॉन’ को दिए गए साक्षात्कार के आधार पर याचिका दायर की थी।


याचिका के अनुसार, पूर्व नेता ने सीमा पार आतंकवाद और इसे खत्म करने की आवश्यकता के बारे में बात की थी। साक्षात्कार के प्रकाशन के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद ने मामले पर विचार-विमर्श करने के लिए एक बैठक आयोजित की थी। मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।
-आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the case of treason Sharif, present before the Abbasi court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: \r\nnavaj sharif, present before the abbasi court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved