• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान का आरोप, बुशरा बीबी को जेल में डाल सकती है सरकार

Imrans allegation, government can put Bushra Bibi in jail - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान डेमोकेट्रिक मूवमेंट (पीडीएम) के नेतृत्व वाली सरकार पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश उमर अता बंदियाल पर इस्तीफा देने के लिए दबाव बनाने के लिए सोमवार से अपना धरना शुरू करने की तैयारी कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कथित 'लंदन प्लान' का खुलासा किया है, जो चुनाव में देरी और धांधली के लिए उन्हें राजनीति से बाहर रखने के लिए तैयार किया गया है। द न्यूज ने पूर्व प्रधानमंत्री के हवाले से कहा, जब मैं जेल में था, तब हिंसा के बहाने उन्होंने जज, ज्यूरी और जल्लाद की भूमिका निभाई।

एक ट्विटर थ्रेड में, उन्होंने दावा किया कि अब योजना बुशरा बेगम को जेल में डालकर और मुझे अगले 10 वर्षों तक अंदर रखने के लिए कुछ राजद्रोह कानून का उपयोग कर अपमानित करने की है।

सत्तारूढ़ पीडीएम ने न्यायपालिका द्वारा खान की अनुचित सुविधा के लिए चीफ जस्टिस बांदियाल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के बाहर धरना देने की घोषणा की है।

इसे ड्रामा करार देते हुए खान ने लिखा, जेयूआई-एफ ड्रामा, जो सुप्रीम कोर्ट के बाहर किया जा रहा है, केवल एक उद्देश्य के लिए है। इसका मकसद पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश को डराना ताकि वह संविधान के अनुसार फैसला न दें।

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने दावा किया कि गठबंधन सरकार एक बार फिर इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर देगी और सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगा देगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imrans allegation, government can put Bushra Bibi in jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bushra bibi, lahore, pakistan democratic movement, pakistan, umar ata bandial, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved