• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान खान 18 अगस्त को लेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की शपथ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारियां शुरू हो गई। इमरान के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय हो जाने के बाद से जश्न का माहौल है। इससे पूर्व इमरान खान को प्रधानमंत्री पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इसके बाद इस्लामाबाद के निजी होटल में पार्टी की संसदीय समिति की बैठक आयोजित की गई ।

इस बैठक में इमरान खान ने प्रधानमंत्री पद के लिए उनका नाम नामित किए जाने पर सभी सदस्यों का आभार जताया। इसी बैठक में शपथ ग्रहण समारोह का निर्णय किया गया। पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इमरान खान से मुलाकात करते हुए बधाई दी है। साथ ही भारतीय उच्चायुक्त ने खान को एक क्रिकेट का बैट भी दिया। इस बैट में भारतीय क्रिकेट टीम के हस्ताक्षर किए हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि क्रिकेटर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे 65 वर्षीय इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran Khan to take oath on 18th August Prime Minister of Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, take oath on 18th august, prime minister pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved