• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को ईरान पर लगे प्रतिबंधों को हटाए: इमरान खान

Imran Khan said, Ban on Iran banned by international community - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को ईरान पर लगे प्रतिबंधों को हटा देना चाहिए, क्योंकि पड़ोसी देश कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है। द न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार, ईरानी राष्ट्रपति हसन रूहानी द्वारा कोरोना के प्रकोप से निपटने के लिए इमरान खान को लिखकर मदद मांगने के बाद उन्होंने (इमरान) शुक्रवार को यह टिप्पणी की।

प्रधानमंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से ईरान पर लगे प्रतिबंधों को हटाने के लिए जोर देकर आग्रह करता हूं।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत अन्यायपूर्ण है कि वे एक तरफ इतने बड़े प्रकोप से निपट रहे हैं, और दूसरी तरफ वे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबंधों का सामना कर रहे हैं।"

बलूचिस्तान प्रांत के ताफ्तान में स्थित मुख्य क्रॉसिंग पॉइंट के साथ पाकिस्तान ईरान के साथ 960 किलोमीटर की सीमा साझा करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran Khan said, Ban on Iran banned by international community
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: islamabad, pakistani prime minister imran khan, sanctions on iran, international community, sanctions be lifted, iranian president hassan rouhani, corona outbreak, international news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved