• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल हैं इमरान खान: नवाज शरीफ

Imran Khan involved in massive corruption: Nawaz Sharif - World News in Hindi

लंदन । पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि इमरान खान और उनके करीबी 50 अरब रुपये के भ्रष्टाचार में शामिल हैं और अब तक जो कुछ सामने आया है, वह उनके भ्रष्टाचार की वास्तविक सीमा का एक अंश मात्र है।

समा टीवी के मुताबिक, तीन बार के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इमरान खान पर पाकिस्तान और पाकिस्तान के राजनीतिक नेतृत्व को बदनाम करने की साजिश का हिस्सा होने का आरोप लगाया।

तोशखाना रेफरेंस में सामने आए हालिया ऑडियो और अन्य सबूतों की ओर इशारा करते हुए नवाज शरीफ ने कहा, इमरान खान को विचार करने की जरूरत है, उनके खिलाफ कई आरोप हैं, उनके कथित भ्रष्टाचार के सबूत बढ़ रहे हैं।

समा टीवी ने बताया, ऐसे अन्य मामले हैं जिनके विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं, जिनमें बिलियन ट्री सुनामी, अल-कादिर ट्रस्ट और अन्य शामिल हैं, जो जनता को परेशान कर रहे है।

नवाज शरीफ ने कहा कि इमरान का भ्रष्टाचार 50 अरब रुपये का है, जबकि यहां के गरीब लोग 20,000 रुपये का वेतन पाने के लिए भी काफी संघर्ष करते हैं।

नवाज ने कहा कि इन मामलों की जांच होगी, लेकिन उन्होंने माना कि ये मामले कछुआ की गति से आगे बढ़ रहे हैं, जिसमें एक हफ्ते का काम पूरा होने में कई साल लग जाते हैं।

उन्होंने कहा, लेकिन एक दिन, यह सब जनता के सामने स्पष्ट हो जाएगा।

नवाज शरीफ ने कहा, सर से पांव तक भ्रष्टाचार में फंसे इमरान दूसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं, जिन्हें अदालतों और अन्य देशों की सरकारों से बेगुनाही का प्रमाण पत्र लेना पड़ता है। समा टीवी ने बताया कि आगे बढ़ने से पहले इस महत्वपूर्ण अंतर को समझें।

उन्होंने कहा, इमरान खान, उनकी पार्टी के सदस्यों और शहजाद अकबर जैसे लोगों को अपने किए पर शर्म आनी चाहिए।

नवाज शरीफ ने कहा कि उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों का लगातार शिकार किया गया, जो कानूनी रूप से लड़े गए, जेल में समय बिताया और अंतत: स्व-निर्वासन में चले गए।

एक समय मेरे खिलाफ अपहरण का भी मामला था। इस मामले में कोई सबूत नहीं था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran Khan involved in massive corruption: Nawaz Sharif
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, corruption, nawaz sharif, imran khan involved in massive corruption nawaz sharif, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved