• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी: बिलावल भुट्टो

Imran government will not be able to complete its term: Bilawal Bhutto - World News in Hindi

कराची। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। बिलावल ने सिंध प्रांत में ठट्टा जिले के धाबेजी में एक कार्यक्रम में मंगलवार को कहा कि 'कठपुतली सरकार' कामकाज में बुरी तरह असफल रही है। उन्होंने कहा कि संघीय सरकार अपने ही कुकर्मो के कारण कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और गिर जाएगी। उन्होंने दावा किया कि सिंध के साथ एक 'उपनिवेश' जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि संघीय सरकार के लिए बेहतर होता कि वह दूसरों के काम ने टांग अड़ाने के बजाय अपने काम से मतलब रखती। उल्लेखनीय है कि सिंध में पीपीपी की सरकार है। पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टों के बेटे बिलावल ने कहा कि वे लगभग एक साल से चेतावनी दे रहे हैं कि पीटीआई सरकार अक्षम है और वह देश नहीं चला सकती। उन्होंने कहा कि हालिया गेंहू संकट से इस सरकार की नाकामी साबित हो गई है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में गेंहू के आटा की कीमत 800 रुपये से 1,200 रुपये प्रति 20 किलोग्राम है, और इसमें प्रति किलोग्राम 20 प्रतिशत तक की वृद्धि दर्ज की गई है।
उन्होंने कहा कि देश में अन्य प्रांतीय सरकारों की अपेक्षा सिंध प्रांत में पीपीपी सरकार बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को समझने के लिए उन्होंने प्रांत के सभी भागों का दौरा करने की योजना बनाई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran government will not be able to complete its term: Bilawal Bhutto
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan peoples party ppp president bilawal bhutto zardari, pakistan prime minister imran khan, former president asif ali zardari, बिलावल भुट्टो जरदारी, आसिफ अली जरदारी, इमरान खान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved