• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर टेस्ला जासूसी करते पाई गई, तो कंपनी को बंद करना होगा : एलन मास्क

If Tesla is found to be spying, the company will have to shut down: Alan Mask - World News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को| चीन में संभावित रूप से डेटा सुरक्षा जोखिम के मद्देनजर सेना और अन्य सरकारी अधिकारियों को टेस्ला कारों के इस्तेमाल से रोके जाने की खबर के सामने आने के बाद एलन मस्क ने कहा है कि अगर उनकी गाड़ियों का इस्तेमाल चीन में जासूसी करने के लिए किया जाता है, तो वह अपनी कंपनी बंद कर देंगे। चाइना डेवलपमेंट फोरम को वर्चुअली संबोधित करते हुए टेस्ला के सीईओ ने कहा कि जासूसी करने से संबंधित कारोबार कुछ ऐसा है, जिसमें टेस्ला कभी भी शामिल नहीं होगा।

मास्क ने फोरम को बताया, "किसी भी जानकारी को सहेज कर रखना हमारे लिए एक प्रोत्साहन की बात है। अगर टेस्ला की कारें चीन या किसी अन्य देश में जासूसी करते पाई गईं, तो हमें कंपनी को बंद करना होगा।"

सूत्रों के हवाले से द वॉल स्ट्रीट ने पिछले हफ्ते अपनी एक रिपोर्ट में बताया था, चीन में सेना, राज्य के स्वामित्व वाले संवेदनशील उद्योगों और अन्य सरकारी एजेंसियों में काम करने वाले लोगों को टेस्ला के वाहनों का उपयोग करने से रोका जा रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया टेस्ला अपनी गाड़ियों में लगाए गए कैमरों, रिकॉर्ड मोड और अन्य सेंसर तकनीकियों का इस्तेमाल कर गुप्त सूचनाओं को एकत्रित करने का काम कर रहा है, जिन्हें अमेरिका भेजा जाएगा। चीनी सरकार इसी बात को लेकर चिंतित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Tesla is found to be spying, the company will have to shut down: Alan Mask
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tesla, found, spying, company, shut down, alan mask, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved