• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Howdy Modi में राष्ट्रगान गाएगा दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा भारतीय मूल का किशोर, बोला...

ह्यूस्टन। एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा 16 वर्षीय भारतीय मूल का एक किशोर रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रगान गाएगा और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उत्साहित है। हमेशा व्हीलचेयर पर रहने वाले स्पर्श शाह ने अपनी हालत को अपनी रचनात्मकता के रास्ते में नहीं आने दिया।

अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले शाह एक रैपर, गायक, गीतकार और प्रेरणादायक वक्ता हैं। उनका जन्म आस्टियोजेनेसिस इम्परफेक्टा रोग के साथ हुआ। इस बीमारी में हड्डियां बेहद कमजोर होती हैं और आसानी से टूट जाती हैं। रिपोर्टों के अनुसार, शाह की पिछले कुछ वर्षों में 130 से अधिक हड्डियां टूट चुकी हैं।

शाह अगला एमिनेम बनने की चाहत रखते हैं और एक अरब लोगों के सामने परफॉर्म करना चाहते हैं। स्पर्श शाह की जिंदगी पर आधारित एक डॉक्युमेंट्री ब्रिटल बोन रैपर भी बन चुकी है जो मार्च 2018 में रिलीज हुई थी। शाह हाउडी मोदी कार्यक्रम में राष्ट्रगान गाने को लेकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने को लेकर उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Howdy Modi event : Teenage prodigy Sparsh Shah to sing Jana, Gana, Mana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: howdy modi event, teenage prodigy sparsh shah, jana gana mana, sparsh shah, narendra modi, donald trump, houston, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved