• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हाफिज सईद ने UN में लगाई अर्जी, आतंकियों की लिस्ट से हटाया जाए नाम

इस्लामाबाद। मुंबई हमलों के मास्टर माइंड और मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने संयुक्त राष्ट्र में अर्जी लगाई है कि उसका नाम आतंकियों की लिस्ट से हटा दिया जाए। हाफिज सईद ने यूएन में यह अर्जी लाहौर की एक कानूनी फर्म के जरिए लगाई है। इस फर्म का नाम है मिर्जा एंड मिर्जा। मिर्जा एंड मिर्जा फर्म की ओर से दाखिल की गई यह अर्जी उस समय दाखिल की गई थी जब हाफिज सईद नजरबंद था। हाफिज के लिए अर्जी लगाने वाले वाले रसूल मिर्जा पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल रह चुके हैं। साथ ही वे पाकिस्तान के नेशनल अकाउंटबिलिटी ब्यूरो में वकील रह चुके हैं।

जनवरी से नजरबंद था हाफिज सईद, हाल ही में हुआ रिहा:

ज्ञातव्य है कि हाफिज सईद इस वर्ष जनवरी माह से नजरबंद था। हाफिज सईद को पंजाब सरकार ने आतंकवाद रोधी कानून 1997 के तहत 31 जनवरी को घर में ही नजरबंद किया था। हाफिज सईद और उसके चार सहयोगियों को हिरासत में लिया गया था। वहीं पिछले सप्ताह न्यायिक समीक्षा बोर्ड के आदेश के बाद हाफिज सईद को रिहा कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hafiz Saeed files petition in UN to remove his name from terrorist list
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hafiz saeed, united states, hafiz saeed files petition in un, hafiz saeed petition get terrorist tag removed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved