• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जर्मनी के इस पुरुष नर्स ने ली 106 मरीजों की जान, वजह जान उड़ जाएंगे होश!

बर्लिन। जर्मनी में एक पुरुष नर्स की खौफनाक वारदात का खुलासा हुआ है। आरोप है कि इस सनकी पुरुष नर्स ने जानलेवा ड्रग्स का इस्तेमाल कर 100 से ज्यादा मरीजों की हत्या कर दी। आरोप है कि उसने बोरियत दूर करने के लिए मरीजों को लीथल इंजेक्शन दिए थे। जांचकर्ताओं ने गुरुवार को बताया कि मरने वाले लोगों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है क्योंकि कुछ और शवों का परीक्षण किया जा रहा है। नील्स होजेल (41) नामक यह पुरुष नर्स 2015 में दो हत्याओं के मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है।

होजेल पर उत्तरी ब्रेमेन के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती चार और मरीजों की हत्या की कोशिश का भी आरोप है। आपको बता दें कि पुलिस ने बीते अगस्त में बताया था कि होजेल ने करीब 90 अन्य मरीजों की हत्या की है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उन्होंने कई हत्याओं की जांच पूरी कर ली है। उन्होंने हेजेल को 16 और हत्याओं का दोषी माना है। वर्ष 1999 से 2005 के बीच होजेल दो स्थानीय अस्पतालों में नर्स था और इसी दौरान उसने मरीजों की की हत्या की। ओल्डेनबर्ग में अभियोजन पक्ष ने कहा कि वह अगले साल हेजेल पर कुछ और आरोप लगाएंगे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-German nurse kills more than 100 patients
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: german nurse, patients kills, boredom, niels hoegel, delmenhorst hospital, northern city, bremen\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved