• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी का ब्रिटिश PM से आग्रह,भगोड़े माल्या की भारत वापसी में करें सहयोग

हैम्बर्ग। जर्मनी के हैम्बर्ग में चल रहे जी20 समिट के दूसरे और अंतिम दिन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया के कई देशों के नेताओं से मुलाकात की। पीएम मोदी ने शनिवार को ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा से मुलाकात की। इस द्विपक्षीय मुलाकात में पीएम मोदी ने बैंक से भारी कर्ज लेकर ब्रिटेन भागे विजय माल्या जैसे आरोपियों की भारत वापसी में ब्रिटिश पीएम से सहयोग मांगा। भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने इस बाबत ट्वीट कर जानकारी दी। पीएम मोदी ने सबसे पहले इटली के प्रधानमंत्री पाओलो जेंटिलोनी और दक्षिण कोरियाई प्रधानमंत्री के साथ भी द्विपक्षीय वार्ता की। इसके बाद पीएम मोदी ने साउथ कोरिया के प्रेसिडेंट मून जे इन से मुलाकात की।

नॉर्वे की पीएम ने मोदी को गिफ्ट की फुटबॉल


नॉर्वे की पीएम एर्ना सोल्बर्ग ने नरेंद्र मोदी को एक कलरफुल फुटबॉल गिफ्ट की। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, फुटबॉल गिफ्ट के जरिए सोल्बर्ग मोदी को टिकाऊ विकास का लक्ष्य हासिल करने का मैसेज देना चाहती थीं। मोदी और सोल्बर्ग के बीच दोनों देशों के रिश्तों को लेकर बातचीत भी हुई। मोदी ने समिट से अलग साउथ कोरिया और इटली के राष्ट्राध्यक्षों से भी मुलाकात की।

इन नेताओं से भी मिलें पीएम मोदी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-G20 Summit: Modi Raises Vijay Mallya Issue During Meeting With British Prime Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: g20 summit, hamburg, germany world leaders, prime minister, narendra modi, british prime minister, theresa may, vijay mallya \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved