• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ भ्रष्टाचार के मामले में 13 अगस्त को अदालत में पेश होंगे

Former Prime Minister Sharif will appear in court on August 13 in the case of corruption - Delhi News in Hindi

इस्लामाबाद। यहां की एक जवाबदेही अदालत ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनके और उनके परिजनों के विरुद्ध लंबित भ्रष्टाचार के दो मामलों में 13 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस्लामाबाद उच्च न्यायालय द्वारा इस मामले को जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश मोहम्मद बशीर से स्थानांतरित कर न्यायाधीश अरशद मलिक के पास भेजने के बाद, अल अजीजिया और फ्लैगशिप इंवेस्टमेंट भ्रष्टाचार के मामले में यह पहली सुनवाई है।

शरीफ के विरुद्ध मामला 14 सितंबर 2017 को शुरू हुआ था। पनामागेट मामले में फैसले के बाद सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर पाकिस्तान की जवाबदेही अदालत ने फ्लैगशिप इंवेस्टमेंट लिमिटेड समेत एवनफिल्ड, अल-अजीजिया स्टील मिल्स, हिल मेटल प्रतिष्ठान मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

जवाबदेही अदालत के अधिकारियों ने गुरुवार को अदालत से कहा कि शरीफ को सुरक्षा कारणों की वजह से अदालत के समक्ष पेश नहीं किया जा सकता। अदालत ने इसके बाद अभियोजन पक्ष को शरीफ, पनामागेट संयुक्त जांच टीम के प्रमुख और अभियोजन पक्ष के मुख्य गवाह वाजिद जिया को सुनवाई के लिए 13 अगस्त को पेश होने के लिए कहा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Prime Minister Sharif will appear in court on August 13 in the case of corruption
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pak former prime minister nawazsharif, court, case of corruption, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved