• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत की अर्थव्यवस्था की हालत खराब, ‘कुछ भी’ कर सकता है : पाक विदेश मंत्री

इस्लामाबाद। दिवालिया होने के कगार पर खड़े पाकिस्तान को लगता है कि भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब है और इस संकट से पैदा दबाव में वह (भारत) किसी तरह का फाल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सकता है। इसके साथ ही, पाकिस्तान की पनाह में पल रहे आतंकियों पर भारत द्वारा घुसकर किए गए वारों से पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसे भारत की तरफ से कुछ होने का खतरा लगा रहता है।

इसके स्पष्ट संकेत उस समय मिले जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इसी तरह की आशंका जताई। कुरैशी ने एक बयान में कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था का ग्राफ लगातार गिर रहा है। उस पर इसे लेकर दबाव है और इससे उबरने और ध्यान हटाने के लिए वह फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है।

कुरैशी ने कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के मानवाधिकार संबंधी टाम लिंटास कमीशन ने कश्मीर की स्थिति पर सुनवाई की है। कुरैशी ने दावा किया कि कमीशन ने कश्मीर के हालात पर चिंता जताते हुए अमेरिकी विदेश मंत्रालय से मांग की है कि वह भारत से संपर्क करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Foreign Minister Shah Mahmood Qureshi says, Indian may launch any false flag operation against Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: foreign minister shah mahmood qureshi, indian, false flag operation, pakistan, shah mahmood qureshi, jammu and kashmir, article 370, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved