• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Garlic Festival In California : अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Five People Dead After Shooting at the Gilroy Garlic Festival in California - World News in Hindi

लॉस एंजिलिस। कैलिफॉर्निया में एक ‘फूड फेस्टिवल’ (Food festiva) में गोलीबारी की घटना में कई लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, गिलरॉय पीडी (पुलिस विभाग) और पूरे समुदाय की ‘गारलिक फेस्टिवल’ गोलीबारी पीड़ितों के साथ संवेदनाएं हैं। एनबीसी न्यूज की खबर के अनुसार घटना में कम से कम पांच लोग मारे गए।

खबरों की मानें तो मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। चैनल ने एक चश्मदीद जुलिसा कॉन्ट्रेरस के हवाले से बताया कि एक श्वेत व्यक्ति ने गोलीबारी की, जिसकी उम्र 30 के आसपास थी। कॉन्ट्रेरस ने कहा, मैंने देखा कि वह हर दिशा में गोली चला रहा था। वह विशेष तौर पर किसी को निशाना नहीं बना रहा था वह बस दाएं से बाएं, बाएं से दाएं गोली चला रहा था। गोलीबारी करने वाला शख्स अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, 'कानूनी एजेंसिया कैलिफोर्निया के गिलरॉय में हुई गोलीबारी की घटना पर नजर बनाए हुए हैं। अभी तक शूटर पकड़ा नहीं गया है। सावधान और सुरक्षित रहें!'

अमेरिकी 2020 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारों की दौड़ में शामिल सीनेटर कमला हैरिस ने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा, गिलरॉय में मौके पर पहुंचे पहले दल (फसर्ट रिस्पॉन्स) की शुक्रगुजार हूं और ऐसी संवेदनहीन हिंसा में घायल हुए लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five People Dead After Shooting at the Gilroy Garlic Festival in California
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shooting at the gilroy garlic festival in california, president donald trump, world news, world news in hindi, gilroy garlic festival in california, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved