• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूरोपीय यूनियन देशों से लगी सीमाओं पर कोविड परीक्षण शुरू करेगा फिनलैंड

Finland starts demanding Covid-19 tests on intra-EU borders - World News in Hindi

हेलसिंकि। कोविड -19 के ओमिक्रॉन वैरिएंट के हमले का सामना करते हुए, फिनलैंड यूरोपीय संघ (ईयू) और शेंगेन क्षेत्र से प्रवेश नियंत्रण बहाल करेगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार,प्रधानमंत्री सना मारिन ने मंगलवार देर रात घोषणा की है कि फिनलैंड में प्रवेश करने के इच्छुक गैर-निवासियों को 28 दिसंबर से एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम दिखाना होगा। गैर-यूरोपीय संघ के देशों और ओमिक्रॉन जोखिम वाले क्षेत्रों से मंगलवार से आगमन पर इस तरह की आवश्यकता पहले ही लागू कर दी गई थी।

मारिन ने कहा कि सरकार ने रेस्तरां के खुलने के समय और क्षमता पर प्रतिबंधों को भी उन्नत किया है, लेकिन यह दो चरणों में होगा। हम उद्योग को स्थिति के अनुकूल होने का समय देना चाहते थे।

कैबिनेट के छह घंटे के आंतरिक परामर्श के बाद मारिन ने रात 11 बजे यह घोषणा की।

हाल के दिनों में, फिनिश स्वास्थ्य जिले और अस्पताल तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे थे जैसे कि कोविड पासपोर्ट को निलंबित करना जिसने लोगों को रेस्तरां में जाने की अनुमति दी।

नेशनल ब्रॉडकास्टर येल ने बताया कि मंगलवार को फिनिश इंस्टीट्यूट फॉर हेल्थ एंड वेलफेयर ने भी सर्टिफिकेट सिस्टम के निलंबन का समर्थन किया है।

फिनलैंड में कोविड की स्थिति खराब हो गई है। पिछले सप्ताह के दौरान 13,400 नए मामले सामने आए जबकि एक सप्ताह पहले यह संख्या 10,600 थी।

पिछले दो हफ्तों के दौरान संक्रमण दर 408 प्रति 100,000 निवासियों पर थी, जो पिछले दो हफ्तों के दौरान 307 प्रति 100,000 से अधिक थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Finland starts demanding Covid-19 tests on intra-EU borders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: finland starts demanding covid-19 tests on intra-eu borders, finland, covid-19 test, eu borders, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved