• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्रंप ने फेसबुक को बताया एंटी ट्रंप, तो जुकरबर्ग ने दिया यह जवाब

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर एंटी ट्रंप होने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि फेसबुक अमेरिका में 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में रूसी हस्तक्षेप की जांच कर रही कांग्रेस की टीम को सामग्री मुहैया कराने पर सहमत हुआ था। ऐसे में ट्रंप ने ट्वीट किया कि फेसबुक हमेशा से ट्रंपविरोधी रहा है।

फेक न्यूज, न्यूयॉर्क टाइम्स व वाशिंगटन पोस्ट भी ट्रंपविरोधी थे। मिलीभगत रही है? फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने इस आरोप का जवाब दिया है। जुकरबर्ग ने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में लिखा कि ऐसा कुछ नहीं है।

रूसी एजेंट ने फेसबुक पर विज्ञापन खरीदा और पिछले साल अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले राजनीतिक तनाव पैदा करने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए। चुनाव में इंटरनेट जनता से संपर्क साधने का प्रमुख साधन था। इसके अलावा यह उम्मीदवारों की योग्यता के बारे में भी जानने का सबसे अच्छा साधन था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Facebook CEO Mark Zuckerberg rejects US president Donald Trump bias claims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: facebook, ceo mark zuckerberg, us president donald trump, bias claim, anti trump facebook, 2016 us president election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved