• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिलेडेल्फिया में अमेरिकी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, महिला यात्री की मौत

Emergency landing of American aircraft due to engine failure, female passenger death - World News in Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के एक यात्री विमान का बीच हवा में इंजन फेल होने के कारण फिलेडेल्फिया में उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दौरान एक महिला यात्री की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, साउथवेस्ट एयरलाइंस द्वारा संचालित बोइंग 737-700 विमान मंगलवार को न्यूयॉर्क से डलास जा रहा था। इस दौरान बीच हवा में विमान का इंजन फेल हो गया। यात्रियों ने बताया कि विमान सुरक्षित लैंडिंग करने में सफल रहा। प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया कि इस दौरान विमान की एक खिडक़ी टूटने के कारण घायल हुए एक यात्री को अस्पताल ले जाया गया।

अमेरिकी राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) के अध्यक्ष रॉबर्ट सुमवॉल्ट ने बाद में पुष्टि की कि इस दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई है। साउथवेस्ट एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि विमान में 143 यात्री और पांच क्रू सदस्य थे। यात्रियों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में विमान का इंजन बुरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है। स्थानीय रिपोर्टो में बताया गया कि इंजन एक विस्फोट के कारण खराब हुआ।

रिपोट्र्स के अनुसार, विमान के लैंडिंग के लिए नीचे जाने के दौरान यात्रियों को काफी भयानक अनुभवों का सामना करना पड़ा। कई यात्री रोने लगे और कई को उल्टी हो गई। फिलाडेल्फिया दमकल विभाग ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विमान काफी तेज गति से नीचे आया और उड़ान रिकॉर्ड की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह पांच मिनट में 5.2 किलोमीटर की रफ्तार से नीचे आया। एनटीएसबी ने मामले की जांच की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emergency landing of American aircraft due to engine failure, female passenger death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: southwest airlines flight, emergency landing, american aircraft, engine failure, philadelphia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved