• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिर बौखलाया पाकिस्तान! बोला-भारत की सैन्य तैयारियों पर है नजर, जंग छिड़ी तो...

रावलपिंडी। पाकिस्तानी सेना ने कहा है कि उसकी नजर भारत की तमाम रक्षा व सैन्य तैयारियों पर बनी हुई है। उसने साथ ही गीदड़ भभकी भी दी कि वह भारत के किसी भी दुस्साहस का जवाब देने के लिए हर समय तैयार है। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा आईएसपीआर के महानिदेशक मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने एक प्रेस ब्रीफिंग में यह बात कही।

यह ब्रीफिंग बीते साल 27 फरवरी को भारतीय वायुसेना के साथ पाकिस्तानी वायुसेना की हवा में झड़प के एक साल पूरा होने के मौके पर की गई। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने दुश्मन की हर खुफिया साजिश के प्रति सचेत हैं। सीमा पर भारत की तरफ से लगातार खतरा बना हुआ है।

भारत जो खतरनाक खेल, खेल रहा है, उससे नागरिक व सैन्य नेतृत्व बाखबर है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत, दोनों परमाणु हथियार से लैस हैं। इनके बीच किसी जंग की कोई जगह नहीं बनती। इनके बीच अगर जंग छिड़ी तो फिर इसके नतीजों पर कोई काबू नहीं पा सकेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DG ISPR Babar Iftikhar says, Pakistan Armed Forces ready to respond to any Indian misadventure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dg ispr babar iftikhar, pakistan armed forces, indian misadventure, pakistan, babar iftikhar, major general babar iftikhar, inter services public relations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved