• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईरान में कोरोनावायरस का असर कम होने के संकेत, तेहरान और मजंदरन में बरपाया सर्वाधिक कहर

तेहरान। ईरान में कोरोनावायरस के मामलों में अब कुछ कमी आने के संकेत दिखने लगे हैं। ईरान मध्यपूर्व के उन देशों में शामिल है, जो इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। हालांकि वायरस से संक्रमित कुल मामलों की संख्या अब भी 20610 है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा मंत्रालय ने कहा कि कोरोनवायरस से मरने वालों की संख्या बढक़र 1556 हो गई, वहीं ठीक हुए लोगों की संख्या बढक़र 7635 हो गई है। यहां की राज्य टीवी ने स्वास्थ्य मंत्री अलिर्जा राईसी के हवाले से बताया है कि लगभग सभी प्रांतों में कोरोना प्रकोप में कमी आई है, जिसमें तेहरान और मजंदरन भी शामिल हैं।

ईरान के इन दोनों शहरों में कोरोना ने सबसे ज्यादा कहर बरपाया था। वहीं तुर्की के स्वास्थ्य मंत्री फहार्टिन कोका ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 24 घंटों में 2953 संदिग्ध मामलों के लिए परीक्षण किए गए और उनमें से 277 परीक्षण पॉजिटिव निकले। हमारे यहां रोगियों की संख्या 947 तक पहुंच गई है। आज हमने अपने 12 बुजुर्ग मरीजों को खो दिया। हमने अब तक कुल 21 जीवन खो दिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus impact down in Iran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, impact down in iran, iran, covid-19, corona, tehran, turkey, uae, united arab emirates, middle east, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved