• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Coronavirus : मुश्किल घड़ी में दोस्ती दिखाएगा भारत! करेगा चीन को चिकित्सा सामग्री की आपूर्ति

नई दिल्ली। चीन में नोवल कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए भारत वहां चिकित्सा सामग्रियों की एक खेप भेजेगा। चीन में भारत के राजदूत विक्रम मिस्री ने रविवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। चीन में भारतीय दूतावास के आधिकारिक ट्विटर खाते से पोस्ट किए गए वीडियो में राजदूत ने इस महामारी से लडऩे के खिलाफ चीनी लोगों और सरकार के प्रति एकजुटता दर्शाई।

उन्होंने वीडियो में कहा, महामारी से निपटने के मद्देनजर उठाए गए ठोस कदम के तहत, भारत तत्काल सहायता के रूप में चिकित्सा सामग्रियों की एक खेप भेजेगा और मुश्किल घड़ी से निकलने में चीन की मदद करेगा। यह एक मजबूत उपाय है, जो चीनी लोगों के साथ भारत और यहां के लोगों की एकजुटता, दोस्ती और सद्भावना को प्रदर्शित करेगा।

मिस्री ने यह भी कहा कि भारत संकट की इस घड़ी में चीन के लोगों का समर्थन करने के लिए अपने सामथ्र्य के हिसाब से मदद करेगा। राजदूत ने ट्वीट कर कहा, वुहान शहर और हुबई प्रांत के लोग इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। उनका भारतीय लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान है। बहादुरी और प्रभावी उपाय के साथ हम संकट की इस घड़ी से निकलने में कामयाब होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus : India to send medical supplies to China
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, india, medical supplies, china, india china, wuhan, ambassador vikram misri, twitter, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved